उत्तर प्रदेश में फिर लॉक डाउन ,फ़िलहाल तीन दिन का

आखिर वह दिन आ ही गया ! बिहार में कब चुनाव होगा? मंदिर निर्माण का श्रेय इतिहास में किसके नाम दर्ज होगा ? राष्ट्रीय कंपनी अधिनियम पंचाटः तकनीकी सदस्यों पर अनावश्यक विवाद बहुतों को न्यौते का इंतजार ... आत्महत्या की कहानी में झोल है पार्षदों को डेढ़ साल से मासिक भत्ता नहीं मिला पटना के हालात और बिगड़े गांधीवादियों की चिट्ठी सोशल मीडिया में क्यों फैली ? अमर की चिंता तो रहती ही थी मुलायम को चारण पत्रकारिता से बचना चाहिए तो क्या 'विरोध' ही बचा है आखिरी रास्ता पटना नगर निगम के मेयर सफल रहीं अमर सिंह को कितना जानते हैं आप राजस्थान का गुर्जर समाज किसके साथ शिवराज समेत चार मंत्रियों को कोरोना कम्युनिस्ट भी बंदर बांट में फंस गए पूर्वोत्तर में भी बेकाबू हुआ कोरोना किसान मुक्ति आंदोलन का कार्यक्रम शुरू राजकमल समूह में शामिल हुआ हंस प्रकाशन

उत्तर प्रदेश में फिर लॉक डाउन ,फ़िलहाल तीन दिन का

लखनऊ .जिसका डर था वह सच होने लगा है .पटना और बंगाल के बाद अब पूरे उत्तर प्रदेश में तीन दिन का लाक डाउन घोषित किया गया है .इसके लिए एक दिन का समय भी दिया गया है .कोविड 19 और अन्य संचारी रोगों पर नियंत्रण के लिए फिर से शुक्रवार 10  जुलाई की रात से  13 जुलाई सोमवार की सुबह पाँच तक का लॉक डॉन घोषित घोषित किया गया है. जिस तरह कोरोना के मामले बढ़ने के बाद सब कुछ खोल दिया गया था उससे यह आशंका थी कि मामले तेजी से बढ़ेंगे .और वही हुआ .अचानक सब जगह मामले बढ़ने लगे .हालांकि यूपी में स्थिति कुछ बेहतर रही महाराष्ट्र ,बिहार दिल्ली आदि के मुकाबले .

मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने एक निर्देश जारी कर कहा है कि इस दौरान सम्पूर्ण प्रदेश में सम्पूर्ण कार्यालय एवं समस्त शहरी व ग्रामीण हाट, बाज़ार, गल्ला मंडी व्यावसायिक प्रतिष्ठान  बंद रहेंगे. 

इस अवधि में केवल आवश्यक सेवाएँ एवं अस्पताल खुलेंगे. ट्रेनों का आवागमन  भी जारी रहेगा और यात्रियों को आगे की यात्रा की सुविधा परिवहन निगम देगा. मालवाहक वाहन चलेंगे और पेट्रोल पम्प खुले रहेंगे. 


Share On Facebook
  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :