जंगलराज अपने चरम पर- आराधना मिश्रा मोना

कांकेर ने जो घंटी बजाई है ,क्या भूपेश बघेल ने सुना उसे ? क्या मुग़ल काल भारत की गुलामी का दौर था? अधर में लटक गए छात्र पत्रकारों के बीमा का दायरा बढ़ाए सरकार बिहार चुनाव से दूर जाता सुशांत का मुद्दा सड़क पर उतरे ऐक्टू व ट्रेड यूनियन नेता किसानों के प्रतिरोध की आवाज दूर और देर तक सुनाई देगी क्या मोदी के वोटर तक आपकी बात पहुंच रही है .... खेती को तबाह कर देगा कृषि विधेयक- मजदूर किसान मंच दशहरे से दिवाली के बीच लोकतंत्र का पर्व बेनूर हो गई वो रुहानी कश्मीरी रुमानियत सिविल सर्जन तो भाग खड़े हो गए चंचल .. चलो भांग पिया जाए क्यों भड़काने वाले बयान देते हैं फारूक अब्दुल्ला एक समाजवादी धरोहर जेपी अंतरराष्ट्रीय सेंटर को बेचने की तैयारी कोरोना के दौर में राजनीति भी बदल गई बिशप फेलिक्स टोप्पो ने सीएम को लिखा पत्र राफेल पर सीएजी ने तो सवाल उठा ही दिया हरिवंश कथा और संसदीय व्यथा राष्ट्रव्यापी मजदूरों के प्रतिवाद में हुए कार्यक्रम

जंगलराज अपने चरम पर- आराधना मिश्रा मोना


लखनऊ.     उत्त्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश में बढ़ते अपराध, हत्या, बच्चियों के साथ बलात्कार और भ्रष्टाचार पर योगी सरकार पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि योगी से प्रदेश की बागडोर अब संभाली नहीं जा रही है, बेहतर होगा कि वो इस्तीफा देकर जनता के घाव पर मरहम रखने का काम करें, प्रदेश की जानता उनको साधुवाद देगी.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू ने कहा कि योगी सरकार में कानून व्यवस्था बिल्कुल ध्वस्त हो गयी है. हत्या, अपराध भ्रष्टाचार को संस्थागत संरक्षण मिला हुआ . पिछले  तीन सालो से प्रदेश की जनता योगी की प्रशासनिक अक्षमता को झेल झेल कर हताश हो चुकी है. हत्या, अपहरण, फिरौती, बलात्कार का हब बन चूका है उत्तर प्रदेश. अपराधी मनबढ़ हो चुके हैं . पुलिस का इकबाल रोज रक्त-रंजित होता है.

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि “क्या अपराधी, क्या अधिकारी सब जनता को लूटने में व्यस्त है.” यह जंगलराज की पराकाष्टा ही है कि पुलिस द्वारा फिरौती के लिए महोबा के व्यापारी को गोली मार के हत्या की जाती है और फिर मृतक के परिजनों से मिलने भी नहीं दिया जाता है . उन्होंने कहा कि यह पहला अवसर है जब जिले के डीएम और पुलिस अधीक्षक अपराध की नर्सरी खुद सरकारी दफ्तर से संगठित रूप से चला रहे हैं . उत्तर प्रदेश में अपराध को संस्थागत संरक्षण मिला हुआ है.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सड़को पर संविधान की मूल आत्मा को रक्त-रंजित किया जा रहा है . कानून का राज की जगह पुलिसतंत्र का राज है. योगी द्वेषपूर्ण तरीके राजनैतिक प्रक्रियाओं को बाधित कर रहे हैं . आम जानता को छोड़िये सियासी पार्टी के लीडरान तक के अधिकारों पर सरकार ने रोक लगा रही है. पुलिस की लाठियों और बूटों तले लोकतंत्र कराह रहा है.  उन्होंने आगे कहा कि महिला अपराध में प्रदेश टॉप पर है. महिला हिंसा और गैंगरेपके मामले उत्तर प्रदेश में रूकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं.  
 
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सोहेल अख्तर अंसारी ने प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को हिरासत में लिए जाने पर योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव के वक्त कानून का राज का नारा लगाने वालो के राज में आज कानून व्यवस्था ही वेंटिलेटर पर पहुँच चुकी है. पूरे प्रदेश में अपराध को कोरोना बेकाबू हो गए हैं. योगीराज में न तो लोगो को उचित स्वास्थ्य सेवाएं ही मिल रही है और न ही भय मुक्त शासन. भाजपा की योगी सरकार जुमलेबाजों की सरकार है .

पूर्व सांसद राकेश सचान, प्रदेश सचिव विकास अवस्थी, कानपुर देहात की अध्यक्ष उषा रानी कोरी और हमीरपुर की जिला अध्यक्ष नीलम निषाद घाटमपुर थाने पर उपस्थित रहीं.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :