अखिलेश का मोदी पर तंज

शंकर गुहा नियोगी को भी याद करें नौकरी छीन रही है सरकार मौसम बदल रहा है ,खाने का जरुर ध्यान रखें किसान विरोधी कानून रद्द करने की मांग की क्या बिहार में सत्ता के लिए लोगों की जान से खेल रही है सरकार कांकेर ने जो घंटी बजाई है ,क्या भूपेश बघेल ने सुना उसे ? क्या मुग़ल काल भारत की गुलामी का दौर था? अधर में लटक गए छात्र पत्रकारों के बीमा का दायरा बढ़ाए सरकार बिहार चुनाव से दूर जाता सुशांत का मुद्दा सड़क पर उतरे ऐक्टू व ट्रेड यूनियन नेता किसानों के प्रतिरोध की आवाज दूर और देर तक सुनाई देगी क्या मोदी के वोटर तक आपकी बात पहुंच रही है .... खेती को तबाह कर देगा कृषि विधेयक- मजदूर किसान मंच दशहरे से दिवाली के बीच लोकतंत्र का पर्व बेनूर हो गई वो रुहानी कश्मीरी रुमानियत सिविल सर्जन तो भाग खड़े हो गए चंचल .. चलो भांग पिया जाए क्यों भड़काने वाले बयान देते हैं फारूक अब्दुल्ला एक समाजवादी धरोहर जेपी अंतरराष्ट्रीय सेंटर को बेचने की तैयारी

अखिलेश का मोदी पर तंज

 लखनऊ. सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के सूर्य नमस्कार वाले बयान पर तंज कसा है.  अखिलेश यादव ने कहा है कि एक बेरोजगार युवा के पिता के लिए भी प्रधानमंत्री कोई आसन बता देते तो अच्छा होता.  उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए कहा कि वहां भाजपा की ऐतिहासिक हार होने जा रही है.  दिल्लीवासियों ने भाजपा की नफरत भरी राजनीति को नकार दिया है.  कई राज्यों में मुंह की खा चुकी भाजपा दिल्ली चुनाव में खाता भी नहीं खोल पाएगी और अरविंद केजरीवाल फिर से तीसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे.

सपा नेता खोलेंगे बीजेपी की पोल

पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है.  कई राज्यों में भाजपा चारों खाने चित्त हो चुकी है.  अब दिल्ली की बारी है.  वहीं, बस्ती जिले का नाम बदलने की अटकलों के बीच अखिलेश ने कहा कि यह सरकार केवल नाम बदलने में माहिर है.  अगर किसी को नाम बदलवा ना हो तो वह मुझे दरख्वास्त दे दे.  सपा नेता और कार्यकर्ता जनता को भाजपा की असलियत समझाएंगे.  जनता को अच्छी एंबुलेंस चाहिए, अच्छी सुविधा चाहिए, किसानों को उनकी पैदावार का उचित मूल्य मिलना चाहिए.  

 

पीएम मोदी ने दिया था बयान

बजट सत्र के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को निशाने पर लिया था.  पीएम ने कहा था कि मैं सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा, सूर्य नमस्कार करके पीठ मजबूत करूंगा.  दरअसल, राहुल गांधी ने एक चुनावी रैली में कहा था कि जो मौजूदा हालात हैं, उसे देखकर कहा जा सकता है कि छह महीने में पीएम को युवा डंडे मारेंगे. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :