जनादेश

जीते कोई, चुनाव आयोग तो हार गया लोहिया के सच्चे उत्तराधिकारी नरेंद्र मोदी ? 23 मई के बाद के मसले गोडसे के रास्ते पर जाता समाज ! मोदी से अकेले टकराती ममता बनर्जी मोदी 23 मई की रात में ही शपथ लेंगे ? भाजपा से सीखे अख़बारों से चुनावी प्रचार करना फिर किया तथ्यों से खिलवाड़! प्यासा जैसी फिल्म फिर नहीं बन पाई जीडीपी के फर्जी आंकड़ों से लोगों को झांसा दिया सरकार ने कीचड़ उछालने के लिए यही मुद्दा मिला ! चुनाव लड़े पर बोफोर्स का नाम नहीं लिया ! दिवंगत नेताओं से चुनाव लड़ते नरेंद्र मोदी ! सायनागॉग का सूनापन मेरी मां को जिताएं -सोनाक्षी सिन्हा जवानो के मतदान पर उठा सवाल ,शिकायत करेंगे विवेक तन्खा मोदी से इतनी वितृष्णा क्यों ? अज़हर प्रतिबंधित ,पर पुलवामा से क्यों परहेज श्रेय लेना भी तो बड़ी खबर है ! लखनऊ से गोरखपुर तक मोदी ही मोदी !

मेरी मां को जिताएं -सोनाक्षी सिन्हा

   लखनऊ . लखनऊ लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी-बहुजन समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन प्रत्याशी  पूनम सिन्हा का आज शहर में रोड-शो सम्पन्न हुआ. समाजवादी रथ पर उनके साथ सांसद डिम्पल यादव और बालीवुड स्टार सुश्री सोनाक्षी सिन्हा भी रोड-शो में शामिल रही. सुश्री सोनाक्षी सिन्हा श्री शत्रुघ्न सिन्हा तथा श्रीमती पूनम सिन्हा की बेटी है. 

       पूनम शत्रुघ्न सिन्हा का 6 किलोमीटर का रोड-शो 04ः00 बजे जीपीओ, हजरतगंज से प्रारम्भ हुआ, जो कैपिटल चैराहा होते हुए नावेल्टी सिनेमा, लालबाग, कैसरबाग चैराहा, कैसरबाग कोतवाली होते हुए कैसरबाग बस अड्डा से अमीनाबाद रोड, अमीनाबाद चैराहा, महिला कालेज, मौलवीगंज, रकाबगंज चैरहा होते हुए हाजी साहब लड्डू चैराहा नक्खास बाजार, अकबरी गेट से चरक चैराहा, चैक चैराहा से कोनेश्वर चैराहा होते हुए घंटाघर, हुसैनाबाद में समाप्त हुआ.

      समाजवादी रथ जिस-जिस रास्ते से होकर गुजरा हजारों की संख्या में सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों ने उनका स्वागत किया. कई जगह रोककर उन्हें फूलमालाओं से लाद दिया गया. घरों की छतों और बाल्कनी में खड़ी महिलाओं और बच्चियों ने फूल बरसाए. जनता का डिम्पल जी, पूनम जी और सोनाक्षी जी ने हाथ हिलाकर अभिनंदन किया. कुछ बुजुर्ग महिलाओं ने पूनम जी को जीत का आशीर्वाद दिया. नौजवान बड़ी संख्या में सोनाक्षी सिन्हा की एक झलक पाने के लिए देर तक चैराहें पर उनकी प्रतीक्षा करते रहे. 

      कैपिटल चैराहे के मोड़ पर एकत्र जनसमूह को श्रीमती डिम्पल यादव ने सम्बोधित किया. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो वादे किए थे, उनको अब याद भी नहीं किया जा सकता है. जनता की परेशानियां बढ़ी है. नोटबंदी-जीएसटी ने लोगों की जिंदगी नरक बना दी है. अपराध नियंत्रण के लिए समाजवादी सरकार ने यूपी डायल 100 और 1090 सेवा शुरू की थी उसे भी बबार्द कर दिया गया. उन्होंने जनता से अपील की कि वह 06 मई 2019 को साइकिल निशान वाला बटन दबाए ताकि अगली पीढ़ी खुशहाली में जी सके. नए भारत का निर्माण तभी होगा जब हम आप नया प्रधानमंत्री चुनेंगे.

       सोनाक्षी सिन्हा ने आज कहा कि वे अपनी मां श्रीमती पूनम सिन्हा के समर्थन में लखनऊ आई है. मेरी मां ने बहुत बहादुरी का कदम उठाया है. मेरी मां हम सबका बहुत ख्याल रखती हैं, वैसे ही वे आप सबका-लखनऊवासियों का भी ख्याल रखेगी. सोनाक्षी ने कहा कि वे अपनी मां की बेटी बनकर मतदाताओं से समर्थन की अपील की है.

Share On Facebook

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :