रिया ने लिया सारा-रकुल-सिमोन का नाम

क्या मुग़ल काल भारत की गुलामी का दौर था? अधर में लटक गए छात्र पत्रकारों के बीमा का दायरा बढ़ाए सरकार बिहार चुनाव से दूर जाता सुशांत का मुद्दा सड़क पर उतरे ऐक्टू व ट्रेड यूनियन नेता किसानों के प्रतिरोध की आवाज दूर और देर तक सुनाई देगी क्या मोदी के वोटर तक आपकी बात पहुंच रही है .... खेती को तबाह कर देगा कृषि विधेयक- मजदूर किसान मंच दशहरे से दिवाली के बीच लोकतंत्र का पर्व बेनूर हो गई वो रुहानी कश्मीरी रुमानियत सिविल सर्जन तो भाग खड़े हो गए चंचल .. चलो भांग पिया जाए क्यों भड़काने वाले बयान देते हैं फारूक अब्दुल्ला एक समाजवादी धरोहर जेपी अंतरराष्ट्रीय सेंटर को बेचने की तैयारी कोरोना के दौर में राजनीति भी बदल गई बिशप फेलिक्स टोप्पो ने सीएम को लिखा पत्र राफेल पर सीएजी ने तो सवाल उठा ही दिया हरिवंश कथा और संसदीय व्यथा राष्ट्रव्यापी मजदूरों के प्रतिवाद में हुए कार्यक्रम समाज के राजनीतिकरण पर जोर देना होगा

रिया ने लिया सारा-रकुल-सिमोन का नाम

जनादेश न्यूज नेटवर्क 
मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल की जाच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले की तह तक जाने के लिए लगातार छापेमारी कर कार्रवाई कर रही है. इस मामले में बॉलीवुड से जुड़े कई चौका देने वाले नाम भी  सामने आ रहे है.

बता दे कि एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती सहित 16 लोगों से पूछताछ में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजायनर सिमोन खंबाटा के नाम लिए गए है. लेकिन इनकी भूमिका अभी उजागर नहीं हुई है. न ही इनमें से किसी को अभी पूछताछ के लिए समन भेजा गया है.

जांच में सूर्यदीप का भी नाम

सुशांत से जु़ड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित छह लोग 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में है. इस बीच, एनसीबी ने सोमवार को रिया चक्रवती के भाई शौविक के स्कूली दिनों के एक दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. उन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती की मां संध्या का फोन भी जब्त कर लिया है. एजेंसी इस बात की जांच करेगी कि ड्रग्स खरीदने के लिए उनके फोन से भी कॉल या मैसेज किए गए थे अथवा नहीं.

सात लोगों की कोर्ट में पेशी

रिया चक्रवर्ती और बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में पकड़े गए सात ड्रग पैडलरों को आज एनसीबी कोर्ट में पेश करेगी. सभी आरोपियों को कोरोना टेस्ट के लिए अस्पताल लाया गया है.
आज जिन सात लोगों की कोर्ट में पेशी होनी है उनमें करमजीत सिंह आनंद उर्फ केजे, ड्वैन फर्नांडीस, संकेत पटेल, अंकुश अरजेंका, संदीप गुप्ता, आफताब फतेह अंसारी और क्रिस कोस्टा.

ड्रग पैडलर ही शौविक को देता था ड्रग्स

इन सभी ड्रग पैडलर में सबसे अहम ​केजे उर्फ करमजीत है. करमजीत के पास से एनसीबी की टीम को गांजा और चरस बरामद हुआ है. इसके अलावा दादर से एंथोनी समेत दो ड्रग पैडलर भी पकड़े गए हैं. इनके पास से भी आधा किलो गांजा बरामद हुआ है. बताया जाता है कि करमजीत के पास से ड्रग शौविक के जरिए रिया और सुशांत सिंह राजपूत के पास तक पहुंचती थी.


ड्रग रैकेट के चार खिलाड़ी एनसीबी के लगे हाथ 

 इस पूरे मामले में एनसीबी की गिरफ्त में ड्रग रैकेट से जुड़े चार बड़े खिलाड़ी आ चुके हैं. करमजीत उर्फ केजे, जैद विलात्रा, अनुज केशवानी और अंकुश अरनेजा ने एनसीबी को कई अहम जानकारी भी दी हैं. वहीं करमजीत ड्रग रैकेट का बड़ा खिलाड़ी है. जांच में पता चला है कि उसने मिरांडा और दीपेश सावंत को कई बार ड्रग पहुंचाई है. खबर है कि रिया और शौविक की चैट के जरिए एनसीबी अभी कई और ​ड्रग पैडलर को गिरफ्तार कर सकती है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :