संजय जायसवाल बहुत नाराज हैं

भोजपुरी फीचर फिल्म गोरिया तोहरे खातिर देख लीजिये सोशल मीडिया पर सावधान रहें ,वर्ना कार्यवाई हो जाएगी नदी-कटान की चपेट में जीवन आजीवन समाजवादी रहे जनेश्वर सरकार की नहीं सुनी किसानो ने , ट्रैक्टर मार्च होकर रहेगा भाजपा ने अपराध प्रदेश बना दिया है-अखिलेश यादव ख़ौफ़ के साए में एक लम्बी अमेरिकी प्रतीक्षा का अंत ! बाइडेन का भाषण लिखते हैं विनय रेड्डी उनकी आंखों में देश के खेत और खलिहान हैं ! तो अब मोदी भी लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन ! डीएम साहब ,हम तेजस्वी यादव बोल रहे हैं ! बिहार में तेज हो गई मंत्री बनने की कवायद सलाम विश्वनाथन शांता, हिंदुस्तान आपका ऋणी रहेगा ! बाइडेन के शपथ की मीडिया कवरेज कैसे हुई छब्बीस जनवरी को सपा की हर जिले में ट्रैक्टर रैली आस्ट्रेलिया पर गजब की जीत दरअसल वंचितों का जलवा है जी ! हम बीमार गवर्नर नही है आडवाणी जी ! बाचा खान पर हम कितना लिखेंगे कमल मोरारका ने पूछा , अंत में कितना धन चाहिये? किराए की हैं ये गोवा की कुर्सियां !

संजय जायसवाल बहुत नाराज हैं

आलोक कुमार

बेतिया. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद डॉ संजय जायसवाल बेहद नाराज हैं.बिहार में चल रही समझौता डबल इंजन की सरकार की विधि व्यवस्था के मौजूदा हालातों पर जमकर बरस गये. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद डॉ संजय जायसवाल का कहना है कि सुबह बेतिया से पटना की ओर चला हूं.रास्ते में सेमरा में जनता ने सड़क जाम किया था. उनसे मिलने पर पता चला कि सेमरा में आए दिन चोरी हो रही है और आज जब गांव वालों ने चोर को पकड़ने का प्रयास किया तो वह मोटरसाइकिल छोड़कर भागने में सफल हुआ.

तुरकौलिया थाना प्रभारी को फोन किया गया तो उल्टे में वह गांव वालों को धमकाने लगा कि हम आएंगे तो तुम ही लोगों को गिरफ्तार करेंगे.पूर्वी चंपारण के थानों में बहुत अव्यवस्था हो गई है.रक्सौल से लेकर मोतिहारी तक लगातार अपराध की घटनाएं हो रही हैं और मोतिहारी पुलिस प्रशासन अपराधियों को पकड़ने में अक्षम सिद्ध हो रहा है.रक्सौल हत्याकांड के बारे में भी मैंने बात किया था नतीजा अभी तक नहीं निकला. मैं आज स्वयं डीजीपी से मिलकर पूर्वी चंपारण जिले के कानून व्यवस्था के बारे में बात करूंगा.


जी हां बिहार में विधि व्यवस्था को लेकर नेता प्रतिपक्ष

कहते हैं कि केंद्र व राज्य में एनडीए की सरकार है फिर भी सरकार अपराध पर लगाम लगाने में क्यों विफल हो रही है.सूबे में विधि-व्यवस्था पूरी तरह फेल हो चुकी है. सूबे के मुखिया सुशासन की बंशी बजा रहे हैं.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ जाकर जनादेश का अपमान किया है.इस तरह से एनडीए सरकार को घेरा जा रहा है.वैसे में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद डॉ संजय जायसवाल बेहद नाराज   होकर सोशल मीडिया पर बिहार में विधि व्यवस्था के मौजूदा हालातों को पोस्ट करके प्रदेश की गिरती विधि व्यवस्था का स्तर पर नाराजगी जाहिर की है. वहीं समझौता डबल इंजन की सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है.वे यहीं पर रूके नहीं उन्होंने पोस्ट के माध्यम से कहा कि पूर्वी चंपारण में बिगड़े हुए विधि व्यवस्था को लेकर वे डीजीपी से बात करेंगे.

दरअसल आज पटना से अपने संसदीय क्षेत्र बेतिया की ओर जाने के क्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को सेमरा में सड़क जाम मिला.जब उन्होंने निकल कर देखा तो गांव वालों ने बताया कि कल एक मोटरसाइकिल चोर को गांव वालों ने मिलकर पकड़ लिया था.मगर वह भाग गया.जब इस संबंध में स्थानीय थाना प्रभारी को जानकारी दी गई.तो थाना प्रभारी के द्वारा उल्टे ग्रामीणों को ही गिरफ्तार करने की धमकी दी गई.स्थानीय थाना प्रभारी के रवैया से ग्रामीण बेहद आक्रोशित नजर आ रहे थे.डॉ संजय जायसवाल ने देखा कि किस तरह से आम जनता पुलिस के रवैए से बेहद नाराज है.यह देख समझकर ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि प्रदेश में विधि व्यवस्था के नाजुक हालात को लेकर वह डीजीपी से बात करेंगे.उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भी बिहार के नीतीश सरकार को पिछले कार्यकाल के दौरान प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल कई मामलों में कटघरे में खड़ा कर चुके हैं.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :